Tuesday 16 July 2019

मध्य प्रदेश:सीएम कमलनाथ को सोशल मीडिया पर बम से उड़ाने की धमकी !


भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह धमकी उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई है। जिसकी शिकायत साइबर सेल में कर दी गई और अब साइबर सेल ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के महासचिव अमन दुबे ने बताया कि भाजपा समर्थक ने 11 जून को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला कमेंट लिख दिया। उसका कहना है कि मुख्यमंत्री कमल नाथ किसी का नहीं हुआ।  अमन दुबे ने बताया कि वे “CM KAMALNATH FANS” नाम से एक ग्रूप का संचालन करते है और मुख्यमंत्री कमल नाथ से जुड़ी ख़बरों और उनकी जनहितैषी योजनाओं का प्रचार प्रसार उस ग्रूप के माध्यम से करते थे। 10 जून को अमन दुबे ने ग्रूप में एक फ़ोटो डाली जिसने मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ लिखा था “मुख्यमंत्री कमलनाथ” : आपका सेवक, आपके साथ। जिस पर एक भाजपा समर्थक अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” ने पहले उस फ़ोटो पर अश्लील अभद्र भाषा- गालियों का प्रयोग किया तथा उसने मुख्यमंत्री कमल नाथ को धमकी देने वाला कमेंट करते हुए यह कह दिया “कमलनाथ को बम से उड़ा दूँगा” 

बताया जा रहा है कि यह धमकी अनिल राणा के द्वारा दी गई है जो नरसिंहगढ़ का निवासी है। अनिल राणा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उसने सीएम कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मामले की शिकायत साइबर सेल में की है।

शिकायत के बाद साइबर सेल पूरा मामला सामने आने के बाद सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। यह पोस्ट जिस व्हाट्सअप ग्रुम में किया गया उसके सभी सदस्यों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। जिसमें इसके स्क्रीन शॉट भी शामिल है।

पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम कमलनाथ के खिलाफ अभद्र भाषा और धमकी की शिकायत साइबर सेल में की। मामले में कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश महासचिव अमन दुबे ने साइबर सेल में FIR दर्ज करवाई है।



No comments:

Post a Comment