Friday 28 June 2019

आधा दर्जन गुंडों के साथ आए थे भाजपा नेता, लाठी-डंडों से CMO को मवेशियों की तरह पीटा !!

सतना। रामनगर नगर परिषद के भाजपा अध्यक्ष रामसुशील पटेल द्वारा आधा दर्जन साथियों के साथ सीएमओ पर प्राणघातक हमले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि भाजपा नेता के गुंडें लाठी-डंडों से CMO को मवेशियों की तरह पीट रहे है। नपं अध्यक्ष रामसुशील और उसके साथियों द्वारा बेदम पिटाई किए जाने से सीएमओ वहीं लहूलुहान हो गए। उन्हें गंभीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या है मामला मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को विवाद की मूल जड़ गुरुवार को नगर परिषद की पीआईसी की बैठक से जुड़ी हुई है। गुरुवार को रामनगर नगर परिषद की पीआईसी की बैठक थी। सीएमओ देवरत्नम सोनी को जेडी आफिस में कोई काम था। लिहाजा उन्होंने महेन्द्र तिवारी को बैठक के लिए अधिकृत करते हुए जेडी आफिस चले गए। इधर बैठक में नपं अध्यक्ष रामसुशील पटेल कुछ प्रस्ताव लेकर पहुंचे। जिस पर महेन्द्र ने कहा कि कल भी पीआईसी की बैठक है और सीएमओ रहेंगे, तब आप इन दस्तावेजों को प्रस्तुत कर दीजिएगा। यह सुन अध्यक्ष रामसुशील आग-बबूला हो उठे और तिवारी के साथ गाली गलौज करने लगे और अगले दिन देख लेने की धमकी देते हुए चले गए।

आज करीब साढ़े 12 बजे से पौने एक बजे के करीब नपं अध्यक्ष रामसुशील अपने आधा दर्जन साथियों के साथ पहुंचा सभी के हाथ में डंडे, और तलवार थीं। आते के साथ ही इन्होंने लाठियों से सीएमओ को पीटना शुरू कर दिया। किसी तरह जान बचाकर सीएमओ बाहर भागे और तभी आगे फिर से अध्यक्ष के साथियों ने रोक लिया और बेदम पिटाई बीच सड़क पर शुरू कर दी।

No comments:

Post a Comment