Wednesday 26 June 2019

बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ा कर बैट से पीटा !


इंदौर: बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और इंदौर के विधायक आकाश विजयवर्गीय विवादों में घिर गए हैं. आकाश ने एक जर्जर मकान को तोड़ने आई नगर निगम की टीम के अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ क्रिकेट बैट से मारपीट की है. आकाश विजयवर्गीय का आरोप है कि मंत्री सज्जन वर्मा के इशारे पर तोड़-फोड़ की कार्रवाई की जा रही थी.
नगर निगम की टीम गंजी कंपाउंड इलाके में जर्जर मकान तोड़ने पहुंची थी. लोग इसका विरोध कर रहे थे. उसी दौरान आकाश भी अपने समर्थकों के साथ वहां पहुंच गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे. उन्होंने खुलेआम अधिकारियों को अतिक्रमण ना हटाने की चेतावनी दी. बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय के समर्थक भी गुंडागर्दी कर रहे थे. उन्होंने नगर निगम की जेसीबी मशीन की चाभी निकाल ली. आकाश विजयवर्गीय और निगम अधिकारियों के बीच इस दौरान तीखी बहस हुई. वह जेसीबी मशीन पर चढ़ गए और कार्रवाई का विरोध करने लगे.
आकाश यहीं नहीं रुके. उन्होंने क्रिकेट बैट हाथ में उठा लिया और नगर-निगम की टीम में शामिल कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया. पूरे इलाके में ज़बरदस्त हंगामा हो गया. आकाश देर तक पुलिस और नगर-निगम के स्टाफ से भिड़ते रहे.
बीजेपी विधायक और समर्थकों की गुंडागर्दी से निगम के  कर्मचारी भी आक्रोशित हो गए. कर्मचारी नेता उमाकांत काले  ने मोर्चा संभाल लिया और और निगम में सभी विभागों का काम बंद करवा दिया.
बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय उसके बाद एमजी रोड थाना पहुंच गए. यहां उनके समर्थकों ने हंगामा किया. उनके समर्थकों ने नारेबाज़ी शुरू कर दी. खबर पाकर पार्टी विधायक और कैलाश विजयवर्गीय के खास रमेश मेंदोला भी थाने पहुंच गए. एसपी यूसुफ़ कुरैशी भी वहां फौरन पहुंचे. 

No comments:

Post a Comment