Wednesday 26 June 2019

BJP के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम ऑफिसर की बैट से की थी पिटाई!।


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आकाश विजयवर्गीय का एक वीडियो बुधवार को सामने आया था जिसमें वे नगर निगम ऑफिसर की बैट से पिटाई कर रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद आकाश के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आकाश को गिरफ्तार कर लिया है।
आकाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी के महासचिव और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। वहीं निगम अधिकारी की पिटाई के मामलेम में आकाश के साथ ही 10 अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आकाश को कोर्ट में पेश किया गया।
बता दें आकाश विजयवर्गीय का मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि आकाश अतिक्रमण हटाने पहुंचे निगम अधिकारी को बैट से पीट रहे हैं। इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने पहुंची थी, लेकिन आकाश विजयवर्गीय ने उनका विरोध किया और क्रिकेट बैट लेकर अधिकारियों पर हमला बोल दिया। यही नहीं आकाश और समर्थकों ने निगम अधिकारियों के साथ बदसलूकी भी की।

No comments:

Post a Comment