Tuesday 3 September 2019

MP में सिंधिया ही कांग्रेस का विसर्जन कराएंगे : जयभान सिंह पवैया का तंज।



बीजेपी के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने राहुल गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसा है. सिंधिया के धुर विरोधी जयभान सिंह पवैया ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ही एमपी में कांग्रेस का विसर्जन कराएंगे. पवैया ने राहुल गांधी पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि जैसे राहुल गांधी बीजेपी के लिए सबसे बड़े शुभंकर हैं, वैसे ही प्रदेश में अब सिंधिया बनेंगे. पवैया सिंधिया समर्थकों द्वारा ग्वालियर में लगाए गए उनके पोस्टर के मामले में पूछे गए सवाल पर मीडिया से बात कर रहे थे.

राहुल गांधी बीजेपी के सबसे बड़े शुभंकर ।


पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया ने एमपी में पीसीसी चीफ को लेकर चल रहे घमासान को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर चुटकी ली. पवैया ने कहा कि जिस तरह से राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी की जीत के लिए राहुल गांधी बीजेपी के लिए सबसे बड़े शुभंकर हैं, वैसे ही प्रदेश में अब सिंधिया बनेंगे.


सिंधिया का बनना बीजेपी के लिए खुशखबरी ।


पवैया ने कहा कि पीसीसी चीफ के लिए पोस्टरबाजी हो रही है. 70 साल पहले के मुकुट और उपाधि लेकर घूम रहे नेता को अध्यक्ष बनाने की मांग हो रही है. हम तो इंतजार कर रहे हैं कि ऐसा हो. क्योंकि मध्यप्रदेश में कांग्रेस के विसर्जन के लिए कोई बेहतरीन पात्र हो सकता है तो उनका नाम ज्योतिरादित्य सिंधिया है. अगर ऐसा होता है तो भाजपा के लिए तो ये खुशखबरी है.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक उन्हें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बनाने के लिए जबर्दस्त लॉबिंग कर रहे हैं. इसी क्रम में आज ग्वालियर की सड़कों पर सिंधिया के समर्थन में पोस्टर लगाए गए थे. पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया इसी मामले पर टिप्पणी कर रहे थे.

No comments:

Post a Comment