Tuesday 3 September 2019

शिवपुरी में CM कमलनाथ को घुसने नहीं देंगे: सिंधिया समर्थकों का ऐलान।


भोपाल। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन मे शुरु हुये विरोध प्रदर्शनों के क्रम में शिवपुरी में सिंधिया समर्थकों ने ऐलान किया है कि यदि 10 दिन के भीतर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया तो सीएम कमलनाथ को शिवपुरी में घुसने नहीं देंगे। ऐलान किया कि 2 दिन बाद भोपाल में और उसके 2 दिन बाद दिल्ली में धरना देंगे। 

2 दिन बाद भोपाल में प्रदर्शन करेंगे l

कांग्रेस नेता अपल खान एवं पूर्व युवक कांग्रेस अध्यक्ष रामकुमार शर्मा ने कहा कि प्रदेश में सिंधिया की बदौलत सरकार बनी। अब उन्हें प्रदेश अध्यक्ष बनाकर पार्टी को मजबूत करना चाहिए। नेता बोले दो दिन बाद भोपाल जाएंगे और सीएम कमलनाथ से यही मांग करेंगे। उसके बाद दिल्ली जाकर हमारी नेता राष्ट्रीय अध्य्क्ष सोनिया गांधी से मिलेंगे। धरना प्रदर्शन के दौरान नेता जमकर नारेबाजी भी कर रहे थे। धरने में सिंधिया निष्ठ ही नजर आए, बाकीं और कोई कांग्रेसी नज़र नही आये ।

माधव चौक चौराहे पर धरना दिया ।

धरने में नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह, राकेश जैन अनमोल, हरिओम राठौर, राजेश बिहारी आदि नेता मौजूद रहे। बीते रोज जहां पूर्व विधायक सुरेश राठखेड़ा ने प्रदेश अध्यक्ष ना बनाए जाने पर सिंधिया के साथ रहकर इस्तीफा देने की बात कही थी तो वही सोमवार को शहर के माधव चौक चौराहे पर कांग्रेस के कई नेता धरने पर जा बैठे। इसके पहले जनपद अध्यक्ष पारम रावत ने सचिव पद से इस्तीफा दे दिया था।

No comments:

Post a Comment