Sunday 8 September 2019

सीधी : मंत्री कमलेश्वर पटेल पर, पत्रकारों से बदसलूकी करनें का गंभीर आरोप।


सीधी: कमल नाथ सरकार के मंत्री कमलेश्वर पटेल और विवादों का अब चोली दामन जैसा साथ हो गया है, पहले तत्कालीन सीधी कलेक्टर अभिषेक सिंह का स्थानांतरण का मामला, फिर कमलनाथ सरकार को समर्थन कर रहे सपा विधायक द्वारा मंत्री के रिश्वत और लिफाफे लेने का मामला और अब आज MP संदेश न्यूज़24, के संपादक कनिष्क तिवारी से बदसलूकी करनें का गंभीर आरोप लगा
है, अब तो ऐसा प्रतीत होनें लगा है की मंत्री कमलेश्वर पटेल और उनसे जुड़े विवाद एक दूसरे के पूरक हो गये है ।

बकौल कनिष्क तिवारी, आज मंत्री श्री पटेल द्वारा कानाफूसी के जरिये जो बात उनसे कही गयी वह दर्द्नाक, दुखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण थी। मंत्री श्री पटेल द्वारा उन्हे शब्दों की मर्यादा को लाँघते हुये उन्हे डराने और घमकानें का प्रयास किया गया ।
जब कनिष्क तिवारी और साथी पत्रकारों ने मंत्री जी से इस मसले पर पूछनें की कोशिस की गयी तो वो बिना जवाब दिये ही वहां से निकल लिये । उसके बाद पत्रकारों ने मीटिंग रखी और वरिष्ठ पत्रकारों का एक दल सर्किट हाउस पहुंच कर मंत्री जी से जब इस पर सवाल किया गया तो मन्त्री जी ने बोला की वो तो सिर्फ पत्रकार साथी से उनका हाल चाल जान रहे थे, पत्रकार उन पर मनगढंत आरोप लगा रहें और उनकी छबी को धूमिल करने का प्रयास कर रहें।

अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा की पत्रकार कनिष्क तिवारी द्वारा लगाये गये आरोपों पर मंत्री कमलेश्वर पटेल क्या प्रतिकृया देतें है ।

No comments:

Post a Comment