Thursday 5 September 2019

कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे सपा विधायक का, मंत्री कमलेश्वर पटेल, बाला बच्चन एवं तुलसी सिलावट पर गंभीर आरोप।


भोपाल : कमलनाथ सरकार को समर्थन कर रहे समाजवादी पार्टी के विधायक राजेश शुक्ला ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियो पर गंभीर आरोप लगाकर राजनीति गर्मा दी है। उन्होंने कहा है कि मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री दुकान चला रहे हैं। उन्होंने खुलकर आरोप लगाया कि बाला बच्चन, कमलेश्वर पटेल और तुलसी सिलावट समेत 12-13 मंत्री बगैर लिफाफे के काम ही नहीं करते हैं। शुक्ला ने कहा है कि यह लोग मुख्यमंत्री कमलनाथ की छवि बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।
सपा विधायक राजेश शुक्ला ने यह भी आरोप लगाया कि मैं तो पहले ही दिन से कह रहा हूं कि कांग्रेस को कांग्रेस से ही खतरा है। मैंने कमलनाथ से निवेदन किया है कि अपने कुछ मंत्रियों पर लगाम लगाएं। कुछ मंत्री बगैर रुपए के काम ही नहीं कर रहे हैं।

कुछ मंत्री खुद को भगवान समझने लगे हैं।

पिछले सप्ताह भी जताई थी नाराजगी कमलनाथ सरकार को समर्थन दे रहे सपा के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला ने पिछले सप्ताह भी नाराजगी जाहिर की थी। राजेश शुक्ला ने कहा था कि सरकार के कई मंत्री और जिलों के अधिकारी विधायकों की बात नहीं सुन रहे हैं। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि कुछ मंत्री तो खुद को भगवान समझने लगे हैं और विधायकों को बेइज्जत कर रहे हैं।

उमंग सिंघार से नाराज हैं शुक्ला।


शुक्ला ने वन मंत्री उमंग सिंघार के बारे में कहा था कि वे उनसे मिलने के लिए बंगले पर डेढ़ घंटे खड़े रहे, लेकिन मंत्री ने उनसे मुलाकात नहीं की। शुक्ला ने कहा कि अब मैं 5 साल तक उनके बंगले पर नहीं आउंगा। हालांकि राजेश शुक्ला ने कहा कि वे मुख्यमंत्री कमलनाथ से नाराज नहीं हैं। वे मंत्रियों की शिकायत को सीएम तक लेकर जाएंगे।


कमलनाथ सरकार को बाहरी विधायकों का समर्थन।

गौरतलब है कि कमलनाथ सरकार चार निर्दलीय विधायकों और समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के समर्थन पर चल रही है। इनमें से विधायक राजेश शुक्ला समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक हैं।

No comments:

Post a Comment