Sunday 18 August 2019

सतना : अपहरणकर्ताओं ने 13 साल के बच्चे की हत्या कर शव कुंए में फेंका, पिता से मांगी थी 10 लाख की फिरौती ।


सतना. मध्यप्रदेश के सतना जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां अपहरणकर्ताओं ने अगवा किए एक बच्चे की फिरौती नहीं मिलने पर हत्या कर दी है। हत्या के बाद बच्चे का शव कुंए में फेंक दिया गया था। रविवार सुबह कुंए से बच्चे का शव बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है।

शुक्रवार को अगवा किए गया था बच्चा अपहरणकर्ताओं ने शुक्रवार को बच्चे को स्कूल से लौटते समय अपहरण कर लिया था। उक्त मामले की खुलासा उस समय हुआ जब अपहरणकर्ताओं ने बच्चे के पिता को फोन कर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। आनन-फानन में पीडि़त पिता ने अमरपाटन थाने में पहुंचकर गुमसुदगी का मामला दर्ज कराते हुए पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी। जैसे ही थाना पुलिस ने अपहरण की कहानी सूनी तो हड़कंप मच गया। रविवार सुबह बच्चे का शव बांदीपुर गांव के एक कुंए में बच्चे का शव बरामद किया गया है।

थाना प्रभारी ने अपहरण की वारदात को संज्ञान में लेते हुए एसपी को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया था । चित्रकूट और रहिकवारा अपहरण का कलंक झेल चुकी सतना पुलिस के सामने इस बच्चे को सकुशल बचाना बड़ी चुनौती थी , लेकिन वो इस बार भी नाकाम निकले ।

चित्रकूट में दो बच्चों की हुई थी हत्या इससे पहले सतना जिले के चित्रकूट में एक व्यापारी के दो बच्चों को अगवा रहने के बाद बदमाशों ने हत्या कर दी थी। बच्चों का शव यूपी में बरामद किया गया था।

No comments:

Post a Comment