Sunday 21 July 2019

मैं सांसद नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए नहीं बनी हूं ! भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर !


भोपाल : भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने क्रीसेंट चौराहे पर बने पीडब्लूडी के सर्किटा हॉउस में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मिलने आई थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सांसद नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए नहीं बनी हूं.

जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वच्छता को लेकर खुद सड़कों पर झाड़ू लगाकर सफाई का सन्देश दे रहे हैं तो दूसरी ओर उनकी ही सांसद ऐसे विवादित बयान दे रही हैं, जिसने पीएम के स्वच्छता अभियान पर ही प्रश्न चिन्ह लगा दिया है. बीजेपी की नई फायर ब्रांड नेत्री और भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि मैं नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए सांसद नहीं बनी हूं !
दरअसल रविवार को सीहोर पहुंची बीजेपी की नई फायर ब्रांड नेत्री और भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने क्रीसेंट चौराहे पर बने पीडब्लूडी के सर्किटा हॉउस में बीजेपी के कार्यकर्ताओं से मिलने आई थी. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं सांसद नाली साफ़ करने और शौचालय साफ़ करने के लिए नहीं बनी हूं. साध्वी प्रज्ञा ने कहा, 'ध्यान रखिए, हमें नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है. हमें आपके शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे.
इस दौरान उनसे मीडिया ने पूछा कि संसद में आप पर आतंक के आरोप लगे लेकिन अब सांसद बनकर क्या महसूस कर रही हैं? इस पर साध्वी ने कहा कि इसका जवाब जनता ने बेहतर तरीके से दिया है. विपक्ष आपना काम करता रहता है.

सीधी CHRONICLE 


No comments:

Post a Comment