Monday 22 July 2019

सीधी विधायक केदार नाथ शुक्ला ने जिला कलेक्टर पर खनिज माफिया से मिलीभगत का लगाया आरोप तथा कलेक्टर को हटाये जानें की मांग की !


भोपाल / सीधी: सीधी विधायक  केदार नाथ शुक्ला का एक पत्र सोशल मीडिया मे वायरल हो रहा है, जो उन्होने प्रभारी मन्त्री को लिखा है, पत्र मे उन्होने सीधी कलेक्टर अभिषक सिंह पर बेहद संगीन आरोप लगायें हैं!

विधायक श्री शुक्ला ने कलेक्टर श्री सिंह पर खनन मफिया से मिलीभगत का आरोप लागते हुये, खुले आम अबैध रेत उत्खनन का आरोप लगाया है ,साथ ही कलेक्टर की 50 प्रतिशत हिस्सेदारी की भी बात कही है !

विधायक श्री शुक्ला ने जिला कलेक्टर की रोजाना की कमाई लगभग 50 लाख से उपर की बतायी है, तथा कहा की यदि कमाई इससे कम हुई तो कलेक्टर को रात मे नींद नही आती!

विधायक श्री शुक्ला ने जिला कलेक्टर को ढोंगी बताया तथा कहा की कलेक्टर समाज सेवा के नाम पर ढोंग करते है, वो कभी नदी खुदाई करवाने लगते है और खनिज मफिया की मशीन खुदाई के लिये इस्तेमाल करते है !

विधायक शुक्ला ने ये भी कहा की मुख्यमंत्री ने कलेक्टर को दस्तक अभियान के तहत इनाम भी दे दिया, कलेक्टर दस्तक अभियान के तहत बच्चों को अपने घर ले गये, वह घर किसी मन्त्री के बंगले से जादा आलिशान है, उसकी साजो सज्जा 2 करोड़ की लागत से हुई है, जिसमे से एक कारोड़ PWD और एक करोड़ खनिज माफिया से आया है !

विधायक श्री शुक्ला ने जिला कलेक्टर श्री को तत्काल हटाये जाने की मांग की है !
विधायक श्री शुक्ला का पत्र संलग्न है !

सीधी CHRONICLE



















No comments:

Post a Comment