Tuesday 18 June 2019

मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री जयवर्धन सिंह ने भाजपा विधायक से मांगी माफी, मंत्री जयवर्धन की इस शैली और संस्कार की चर्चा चारों तरफ !!


आगर मालवा : मध्यप्रदेश सरकार के मंत्री जयवर्धन सिंह ने भाजपा विधायक से माफी मांगी है। दरअसल, मामला आगर-मालवा जिले का है। यहां रविवार को ज़िला योजना समिति की बैठक आयोजित की गई थी। बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री और मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह को शामिल होना था। जयवर्धन सिंह बैठक के निर्धारित समय से लेट पहुंचे तो भाजपा विधायक नाराज हो गए और जयवर्धन सिंह से समय में आने के लिए कहा।
भाजपा विधायक ने कहा- हम भी जनप्रतिनिधि हैं
आगर-मालवा से भाजपा के विधायक मनोहर ऊंटवाल भी इस बैठक में मौजूद थे। भाजपा विधायक मनोहर ऊंटवाल मंत्री जयवर्धन सिंह का मीटिंग हाल में घंटों इंतजार करते रहे। मंत्री जैसे ही मीटिंग हाल में पहुंचे भाजपा विधायक ने कहा- हम भी जनप्रतिनिधि हैं, जनता के द्वारा चुना गया हूं। हमें भी कई काम होते हैं कृपया आपसे निवेदन है कि बैठक में सही समय पर आया करें।
जयवर्धन सिंह ने खेद प्रकट किया और कहा- मैं शर्मिदा हूं।
विधायक मनोहर ऊंटवाल के बात पर मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि मैं किसी सामाजिक कार्यक्रम में चला गया था। फिर भाजपा के कार्यकर्ता भाइयों से भी मुलाकात की जिस कारण से बैठक में आने में देरी हो गई। मंत्री जयवर्धन ने विधायक के निवेदन पर हाथ जेड़कर कहा कि मैं अपनी गलती के लिए शर्मिंदा हूं। आगे से मैं पूरी कोशिश करूंगा की मीटिंग में समय पर आऊं। हम सब लोग जनता के द्वारा ही चुने गए प्रतिनिधि हैं और जनता के कामों के लिए एक साथ आए। मंत्री जयवर्धन की इस शैली और संस्कार की चर्चा चारो तरफ हो रही है।।

No comments:

Post a Comment