Thursday 13 June 2019

भारत-न्यूजीलैंड का मैच बारिश की वजह से रद्द, टॉस तक नहीं हो पाया


आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 पर बारिश का प्रकोप जारी है. गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड का मैच भी बारिश की भेंट चढ़ गया. नॉटिंघम में दिनभर बारिश के चलते टॉस तक नहीं हो पाया. बारिश लगातार रुक-रुककर होती रही और इस वजह से आखिर में अंपायरों ने मैच को रद्द कर दिया. अंपायर मराय इरासमस और पॉल रेफल ने कहा कि, 'बदकिस्मती से मैच रद्द करना पड़ रहा है. ग्राउंड स्टाफ ने अच्छा काम किया लेकिन 48 घंटे पहले से ही मौसम खराब था. मुझे आगे के मौसम का पता नहीं है लेकिन जहां तक मुझे जानकारी है भारत और पाकिस्तान के मैच में मौसम अच्छा रह सकता है.'
भारत अंक तालिका में तीसरे नंबर पर
मैच रद्द होने के बाद भारत और न्यूजीलैंड दोनों को 1-1 अंक मिल गया है. भारत के 3 मैचों में 5 अंक हो गए हैं और वो प्वाइंट्स टेबल में तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. न्यूजीलैंड 7 अंकों के साथ पहले नंबर पर और ऑस्ट्रेलिया 6 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है.
भारत-पाकिस्तान के मैच पर भी बारिश का खतरा
भारत का सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ है और इस मैच में भी बारिश की आशंका है. मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को ट्रैफोर्ड में बारिश होने के 60 प्रतिशत आसार हैं. अगर ऐसा होता है दोनों टीमों के फैंस जरूर निराश होंगे. आपको बता दें कि इस मैच के टिकट की मांग इतनी ज्यादा थी कि 48 घंटे के अंदर ही इस मैच के टिकट बिक गए थे.

No comments:

Post a Comment