Wednesday 12 June 2019

भोपाल रेप केस: बीजेपी नेता ने राज्यपाल को हंसते हुए सौंपा ज्ञापन, कार्यकर्ता ने पूछा- शादी का कार्ड दे रहे हैं क्या

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में घटित रेप की घटना पर राजनीति खूब हो रही है। बीजेपी इसे सरकार और पुलिस की नाकामी बता रही है। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पीड़िता के परिवार से जाकर मुलाकात की थी। लेकिन राजनीति के चक्कर में बीजेपी नेताओं की एक संवेदनहीन तस्वीर भी सामने आई है।
दरअसल, भोपाल में रविवार को घटित रेप की घटना के बाद बीजेपी के कई नेता पीड़ित परिवार के घर पहुंचे थे। उसमें भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा भी थीं। रविवार को ही शाम में साध्वी प्रज्ञा के नेतृत्तव में बीजेपी के कई नेताओं ने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को जाकर ज्ञापन सौंपा। इस टीम में पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता समेत पार्टी के कई विधायक और नेता थे।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर बीजेपी नेताओं को राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसे देखने के बाद तो यही लगता है कि यह संवेदनहीनता की प्रकाष्ठा है। राज्यपाल को ज्ञापन सौंपते वक्त तस्वीर में दाईं ओर पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता नजर आ रहे हैं। वह ज्ञापन देते वक्त खिलखिलाकर हंस रहे हैं। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।
बीजेपी नेताओं ने उठाए सवाल बीजेपी जिला उपाध्यक्ष राम बंसल ने फेसबुक पर गुप्ता के हंसते हुए तस्वीर खिंचाने को गलत ठहराया है। वहीं, कार्यकर्ता जीतू अग्रवाल ने लिखा कि गुप्ता क्या शादी का कार्ड देने राजभवन पहुंचे थे। महिला मोर्चा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सीमा सिंह ने भी नाराजगी जताई है।

No comments:

Post a Comment