Sunday 1 September 2019

भाजपा विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने तहसीलदार को फोन पर दी गाली, जूतों से मारनें की धमकी भी दी।।

एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई है जिसमें बीजेपी विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने प्रभारी तहसीलदार सौरभ द्विवेदी काे जूताें से मारने की धमकी देने के साथ गाली-गलौज भी की है ।

रीवा: मध्य प्रदेश में रीवा जिले के त्योंथर से बीजेपी विधायक श्यामलाल द्विवेदी का एक ऑडियो क्लिप वायरल हुआ है, यह ऑडियो क्लिप शनिवार काे अधिकारियाें तक पहुंचा. सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस ऑडियो क्लिप में प्रभारी तहसीलदार सौरभ द्विवेदी काे बीजेपी विधायक फोन पर जूताें से मारने की धमकी दे रहे हैं. साथ ही गाली-गलौज भी कर रहे हैं ।

इस बात को लेकर नाराज थे भाजपा विधायक ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक आग से हुए नुकसान की राहत राशि का प्रकरण तैयार नहीं होने और स्थानांतरित लिपिक के स्थान पर दूसरे काे चार्ज नहीं देने पर विधायक ने नाराजगी जताई थी.

भाजपा विधायक ने दी सफाई ।

विधायक ने नाराजगी जताते हुए प्रभारी तहसीलदार को फोन पर गाली-गलाैच की थी. मामले में पूछे जाने पर विधायक श्यामलाल द्विवेदी ने कहा, "मौंने पीड़ित की मदद के लिए प्रभारी तहसीलदार सौरभ द्विवेदी से बात की थी, हो सकता है मेरे मुंह से कुछ गलत शब्द निकल गए हों."

तहसीलदार की शिकायत पर की जाएगी जांच-पड़ताल।

इधर, संबंधित मामले में कलेक्टर ओमप्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि अगर तहसीलदार अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के संबंध में कोई शिकायत थाने में करते हैं, तो फिर आगे जांच की जाएगी ।

No comments:

Post a Comment