Thursday 4 July 2019

कलेक्टर अभिषेक सिंह के पंचायत मन्त्री कमलेश्वर पटेल के कार्यक्रम मे ना पहुंचने से मन्त्री ने खोया आपा !!


सीधी :  कलेक्टर अभिषेक सिंह के पंचायत मन्त्री कमलेश्वर पटेल के कार्यक्रम मे ना पहुंचने से मन्त्री ने खोया आपा। पंचायत मंत्री ने भरे मंंच से कहा निर्माण कराने से नहीं होता विकास शिक्षा और अन्य मामलों पर भी करना होगा काम।    पंचायत मन्त्री के विधानसभा के एक कार्यक्रम में जिला कलेक्टर नही दिखे तो पंचायत मन्त्री ने जिला शिक्षा अधिकारी से पूछा प्रश्न , कलेक्टर को बुलाया नहीं या वो खुद नही आये!                   
गौरतलब है कि पंचायत मंत्री के दिशा निर्देश पर आयोजित कार्यक्रम में कलेक्टर अभिषेक सिंह अपनी अस्वस्थता के चलते शामिल नहीं हुए थे जिसके कारण पंचायत मंत्री इतना भड़क गए कि  उन्होंने मुख्यमंत्री से शिकायत करने की धमकी भरे मंच से ही दे डाली!

जैसे की पता है की पिछले कुछ दिनों से सीधी कलेक्टर का स्वास्थ्य ठीक नही चल रहा और यह समाचार लोकल मीडिया और समाचार पत्रों में प्रकाशित भी हुआ था, खराब स्वास्थ्य की वजह से कलेक्टर अपना उपचार सीधी रीवा और भोपाल के अस्पतालों में करवा रहे हैं ऐसी स्थिति में यह पंचायत मंत्री के कार्यक्रम में शिरकत नहीं कर सके, तो  मन्त्री जी भडक गये!!
मन्त्री जी का सीधी कलेक्टर के प्रति इतना गुस्सा ,सीधी की  जनता के माथे पर सिकन ला दिया है, क्युकी सीधी की जनता हर हाल मे यह चाहती है की सीधी कलेक्टर बदलना नही चाहिये जिसका कारण यह है की सीधी कलेक्टर अभिषेक सिंह ने बहुत कम समय मे ही सीधी की दिशा और दशा दोनो ही बदल के रख दी है, सीधी की मुलभुत सुबिधाओं जैसे की सरकारी अस्पताल की सफाई व्यवस्था, शहर की पार्किंग व्यवस्था हो या फिर सूखा नदी के जीर्णोद्धार जैसे मसलों मे कलेक्टर का प्रयास सराहनीय रहा है !!
अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा की मन्त्री जी के इस गुस्से पर सीधी की जनता क्या प्रतिक्रीया देती है!

No comments:

Post a Comment