Thursday 20 June 2019

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का जिलास्तरीय कार्यक्रम छत्रसाल स्टेडियम सीधी में, कलेक्टर ने सभी से सम्मिलित होने की अपील की !!


सीधी: कलेक्टर अभिषेक सिंह ने 21 जून 2019 को आयोजित होने वाले पंचम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर सभी वर्गों, धर्मों, संप्रदायों के लोगों से योग के माध्यम से स्वस्थ दिनचर्या अपनाने की अपील की है। कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि योग करने से हम शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहते हैं। योग के प्रतिदिन अभ्यास से शरीर में विकार उत्पन्न नहीं होते है। योग से न केवल शरीर निरोगी बनता है अपितु मानसिक विकारों से भी मुक्ति मिलती है। अंतर्राष्ट्रीय येाग दिवस से हम इस स्वस्थ दिनचर्या को अपना सकते हैं। कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि आओ हम सब मिलकर योग करें और स्वस्थ दिनचर्या को अपनायें।
पंचम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित किया जायेगा तथा समस्त जनपद मुख्यालयों एवं पंचायत मुख्यालयों पर भी कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। कार्यक्रम का अयोजन प्रातः 6:30 बजे से किया जायेगा। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री के संदेश का प्रसारण किया जायेगा तथा सामूहिक रूप से योगाभ्यास किया जायेगा।

सीधी CHRONICLE "A NEW VOICE OF NEW SIDHI " भी सभी नगर वासीयों से पंचम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के जिला स्तरीय कार्यक्रम मे सम्मिलित होने की अपील करता है।।

No comments:

Post a Comment