Friday 21 June 2019

पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की मंत्रियो से अपील : कांग्रेस कार्यकर्ताओ और जनता द्वारा दिये गये विश्वास का सम्मान करें!


भोपाल : पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने सभी मंत्रियो से अपील की है को वो लाखों कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता द्वारा दिये गये आशीर्वाद और विश्वास का सम्मान करें और ऐसा कोई आचरण ना करें जिससे उन्हे आघात पहुँचे ।
पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने कहा की कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पन्द्रह साल संघर्ष कर के पार्टी का झन्डा ऊपर रखा । उनकी कड़ी मेहनत से आज हमे प्रदेश की जनता का विश्वास मिला । हमारी बातों, आचरण और व्यवहार से यदि पार्टी कमजोर होती है और हमारा जनाधार काम होता है तो हम सच्चे कांग्रेसी नही है।
पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने मंत्रिमंडल मे हुए बिचार बिमर्श को ऐवं उसे प्रचारित करने को वेहद दुखद बताया । उन्होने कहा निश्चित ही आज इससे कार्यकर्ताओ और जिस जनता ने जनादेश दिया है उसे कष्ट पहूंचा है। श्री सिंह ने कहा आज पार्टी के सामने गंभीर चुनौतियां में हमारी कोशिश होनी चाहिये की हम उनका डटकर सामना करें । कांग्रेस पार्टी ने जो वचन जनता को दिये है उन्हे पूरा करने और उनका प्रचार करने मे समय लगायें । पार्टी के अन्दरूनी बिचार विमर्श, मतभेद और मनभेद को अगर हम मीडिया मे ले जाएँगे तो इससे पार्टी स्वयं और जिसके नाम से वो जाने जाते है वो भी कमजोर होंगे ।श्री सिंह ने कहा अगर हम किसी कांग्रेस पार्टी के नेता के साथ है तो हमारा उद्देश्य अपने आचरण , व्यवहार और बयांन से उन्हे ताकत देना चाहिये ना की उन्हे कमजोर करें । श्री सिंह ने कहा मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ सुनियोजित राजनीती के साथ साथ अपना वचन पत्र पूरा करने और विकास को गति देने का काम मे लगे है, हमारी सब की कोशिश है की उनके नेतृत्व मे एक सच्चे कांग्रेसजन होने के नाते काम करे उन्हे ताकत दे ताकि वो प्रदेश की जनता की इच्छाओं को पूरा कर सके और विकास के मार्ग को सीर्ष तक पहुंचाये ।
गौरतलब है पिछले दिनो कैबिनेट बैठक मे सिंधिया समर्थक मन्त्री प्रद्दुमन सिंह तोमर ने मुख्यमंत्री से तू तू मैं मैं की थी और बाद मे गोविंद राजपूत ने मीडिया मे बयांन बाजी की थी ।।

No comments:

Post a Comment